धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई एक्टर फंसते जा रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर छापे के दौरान गांजा (Hashish) मिला था.

एनसीबी अधिकारियों का एक दल धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए उनके आवास से शुक्रवार को अपने कार्यालय लेकर आया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अधिकारियों का दल सुबह उपनगर वर्सोवा में रवि के आवास पर पहुंचा.

एनसीबी के अधिकारी उन्हें अपने वाहन में बैठाकर दक्षिण मुंबई स्थित अपने कार्यालय में ले गए. अधिकारी ने बताया कि रवि को बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल संबंधी मामले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है. एनसीबी ने गुरुवार को भी रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, रवि को शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था. रवि शहर से बाहर थे. वे शुक्रवार सुबह अपने आवास पहुंचे, जहां से उन्हें एजेंसी कार्यालय ले जाया गया था.

एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच शुरू की थी. अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘जांच में शामिल’ होने के लिए कहा है.