नालागढ़: दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाश ने दागी ऑफिस पर गोलियां, फरार

औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत राजपुरा में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाश स्क्रैप डीलर के ऑफिस पर दनादन गोलियां बरसाकर फरार हो गए। बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। नकाबपोश बदमाश पंजाब की सीमा से हिमाचल में दाखिल हुए थे और फायरिंग के बाद ढेरोवाल के रास्ते पंजाब की तरफ भाग गए। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है, जिसमें हथियार बंद नकाबपोश बदमाश दो पिस्टल से बेखौफ होकर गोलियां बरसा रहे हैं। फिलवक्त पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में स्क्रैप डीलर साहिब सिंह पुत्र राम दयाल निवासी गांव मुस्सेवाल डा. राजपुरा तहसील नालागढ़ ने बताया कि मंगलवार को करीब दो बजे उसके आफिस व गोदाम पर फायरिंग हुई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक जब वह अपनी दुकान पर बैठा था, तो दो नकाबपोश व्यक्ति मोटरसाइकल पर आए और आफिस पर फायरिंग शुरू कर दी। उसके बाद दोनों बदमाश उसी मोटर साइकिल पर ढेरोवाल के रास्ते पंजाब की तरफ भाग गए। घटना के समय स्क्रैप डीलर के ऑफिस में मालिक, उसका भाई व बेटा मौजूदा था। स्क्रैप डीलर ने तुरंत घटना की सूचना नालागढ़ पुलिस थाना को दी, जिसके बाद एएसपी बददी नरेंद्र कुमार, डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल व एसएचओ नालागढ़ की अगवाई में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और इलाके की सीमाओं को सील कर छानबीन शुरू कर दी। वहीं, फायरिंग में बाल-बाल बचे वीरेंद्र ने बताया कि उन्हें पिछले एक साल से पंजाब के नामी गैंगस्टर से फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आ रहे थे, जिसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।
शिकायतकर्ता के मुताबिक पिछले वर्ष दिसंबर माह में भी उनके गोदाम पर चार लोग पंजाब के गैंगस्टर के नाम से फिरौती मांगने आए थे । बताया जा रहा है कि स्क्रैप डीलर ने धमकियां मिलने के चलते गन लाइसेंस के लिए भी आवेदन किया था, लेकिन उसे लाइसेंस नही मिला। फिलहाल फिरौती के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू को मद्देनजर रखते हुए मामले की जांच कर रही है।