नाहन: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, युवक भाजयुमो का था कार्यकर्ता

सांकेतिक तस्वीर
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में ऐतिहासिक नाहन (Nahan) शहर के रानीताल में युवक ने फंदा लगाकर जान (Suicide) दे दी है. गुरुवार सुबह हुई इस घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई और युवक भाजयुमो (BJYU) का कार्यकर्ता था. आत्महत्या (Suicide) के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. एएसपी बबिता राणा ने स्वयं मौके का दौरा किया. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.
जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 32 वर्षीय सौरभ चौहान निवासी रानीताल के रूप में हुई है. गुरुवार को सुबह काफी देर तक युवक ने दरवाजा नहीं खुला तो परिजन चिंतित हो गए और उन्होंने खिड़की से देखा तो सौरभ का शव फंदे पर लटक रहा था. इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया.
परिजनों ने फंदे से उतारा
हालांकि, परिजनों ने आनन-फानन में युवक को फंदे से नीचे उतार दिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन की. युवक ने आत्महत्या जैसा कठोर और खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है. मौके पर सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है.