सांसद सुरेश कश्यप ने नाहन में सांसद सेवा केन्द्र कार्यालय का किया शुभारंभ

नाहन: जिला सिरमौर के नाहन में उपायुक्त कार्यालय के समीप ग्रामीण विकास अभिकरण के भवन में आज 5 लाख रूपये की लागत से निर्मित सांसद सेवा केन्द्र के कार्यालय का शुभारंभ शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने किया।

इस अवसर पर सांसद सुरेश कश्यप ने बताया कि लोगों को बेहतर सुविधाए उपलब्ध करवाने के लिए उनके संसदीय क्षेत्र शिमला, सोलन के बाद सिरमौर के नाहन में आज सांसद सेवा केन्द्र का उदघाटन किया गया है ताकि जिला के लोगों को एक नियमित कार्यालय में उनकी समस्याओं का समाधान मिल सके।

उन्होंने बताया कि इस कार्यालय के खुलने से जिलावासी सांसद निधि से स्वीकृत योजनाओं, सभी प्रकार के पत्राचार और केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में अब इस कार्यालय से जानकारी प्राप्त कर सकते है। उन्होंने बताया कि इस कार्यालय में अब नियमित रूप से कर्मचारी मौजूद रहेगे।

इस अवसर पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक नाहन डॉ0राजीव बिंदल, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, नगर परिषद अध्यक्षा रेखा तोमर, पूर्व अनूसचित जाति व जनजाति के उपाध्यक्ष बलबीर चौहान अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर प्रियंका वर्मा सहित स्थानीय लोग भी उपस्थित रहेे।