सांसद सुरेश कश्यप ने सराहां में18 लाख से निर्मित सामुदायिक भवन का किया उदघाटन

सराहां : भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है जहां पर अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाई जाती हैं ये बात शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद व भाजपा पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सराहां में18 लाख से निर्मित सामुदायिक भवन का विदिवद उदघाटन कार्यक्रम के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि सराहां तहसील मुख्यालय पर इस तरह का सामुदायिक भवन की आवश्यकता थी जो आज पूरी हो गई है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश चहुमुखी विकास कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि पँचायत चुनाव आने वाले हैं जिसके लिए कार्यकर्ता अच्छे व पढे लिखे लोगों को अपनी पँचायत का प्रतिनिधित्व दें जिससे उनकी पँचायत का विकास हो सके। उन्होंने इस सामुदायिक भवन के बनने पर क्षेत्रवासियों को बधाई दी है।
इससे पूर्व पच्छाद की विधायक रीना कश्यप ने अपने सम्बोधन में कहा कि पच्छाद में आज चहुमुखी विकास हो रहा हैं जिसके लिए वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करती हैं विधायक रीना कश्यप ने इस मौके पर भूतपूर्व सैनिकों के विश्राम गृह के फर्नीचर के लिए 25000 देने की घोषणा की। कृषि विपणन बोर्ड के प्रदेशाध्यक्ष बलदेव भण्डारी ने इस मौके पर कहा कि हमे संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहिए जिससे पार्टी को मजबूती मिल सके। सभी नेताओं का सराहां पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया गया इस मौके पर पच्छाद के कई नेता व सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।