ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

शिमला जिला के कंडाघाट में ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक और हिरासत मे लेकर उसके खिलाफ कंडाघाट पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कंडाघाट पुलिस द्वारा सोमवार को युवक को कंडाघाट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार कंडाघाट की रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने कंडाघाट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और एक युवक पर आरोप लगया है कि जब वह अपनी सहेली के साथ सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी, तो युवक जो कि कंडाघाट में ही रहता है, ने बुरी नियत से उसे कंधा मारा। जब दोनों लड़कियों ने उसका विरोध किया तो युवक उन्हें जान से मारने धमकियां देने लगा।

जब वह पुलिस थाने की तरफ आने लगीं, तो युवक ने उन्हें फिर आंख मारी। शिकायत में नाबालिग लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक पहले भी उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। वहीं, कंडाघाट पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद युवक के खिलाफ धारा 354-ए, 354-डी, 506, 509 आईपीसी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई। इसकी पुष्टि एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने की। उन्होंने बताया कि युवक को सोमवार को कंडाघाट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।