मंडी : महिला का शव मिला घर में , हड़कम

मंडी जिले के बल्ह थाना क्षेत्र के तहत मांडल गांव में एक महिला का शव उसके ही घर में मिलने से हड़कंप मच गया। महिला की उम्र करीब 53 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक महिला के शरीर पर चोटों के निशान भी पाए गए हैं और पुलिस इस संबंध में घटनास्थल पर जांच में जुटी हुई है।

मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे हालातों का जायजा लिया। मौत किन कारणों से हुई है इसका पता तो हालांकि पोस्टमार्टम और दूसरी रिपोर्ट आने पर ही चलेगा, लेकिन बताया जा रहा है कि रात को यहां झगड़ा भी हुआ है और घर में महिला और उसका पति ही था। महिला की एक बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा नैनिहाल में गया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक झगड़ा होने पर पंचायत के किसी प्रतिनिधी को भी पड़ोसियों ने रात को यहां बुलाया था। घटनास्थल पर फोरेंसिक विभाग की टीम भी पहुंची है और पुलिस महिला के पति समेत पास पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। डीएसपी अनिल पटियाल और बल्ह के थाना प्रभारी कमलेश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर जांच में जुटे हुए थे। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही मामले का पटाक्षेप कर देगी।