मनाली : सेब खाती नजर आयी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

मनाली की हसीन वादियों में हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग करने पहुंची शिल्पा शेट्टी ने बड़ागढ़ में सेब के बागीचे में जाकर रसीले सेब का स्वाद चखा। शिल्पा शेट्टी ने गोल्डन सेब को खाकर मीठा सेब बताया। शिल्पा का सेब की वालीबुड में तारीफ करना बागबानी के लिए मशहूर कुल्लू-मनाली के महत्ता को उजागर किया है। बाकायदा अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम में अपनी सेब का स्वाद चखती हुई वीडियो डाली है, जहां बड़ागढ़ रिजार्ट स्पा के साथ लगते बागीचे में खूब मस्ती की।
वहीं नुकल खुल्लर के बागीचे में शिल्पा शेट्टी ने गोल्डन सेब और रॉयल सेब की तारीफ की है। इस दौरान शिल्पा बागीचे में सेब का स्वाद चख्ते हुए भी दिखाई दे रही हैं। शिल्पा बागीचे में यह कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि ए-फॉर एप्पल, बी-फॉर बडे़ एप्पल, सी-फॉर छोटे एप्पल। वहीं, मनाली के प्रसिद्ध बागबान नकुल खुल्लर ने बताया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बागीचे में जाकर सेब को स्वयं तोड़कर खाया।

इसे भी पढ़े
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बढ़ सकती है मुसीबतें
सुपरस्टार अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू

 

हंगामा-टू की शूटिंग हो रही थी मनाली में
मनाली। बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हंगामा-टू फिल्म की शूटिंग पूरी कर बुधवार को मनाली से मुंबई लौट गई है, जबकि फिल्म के अन्य सितारे यूनिट सहित लाहुल में फिल्म की शूटिंग को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार को लाहुल के राजा घेपन मंदिर के समीप बालीवुड फिल्म हंगामा-टू की शूटिंग में बालीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना और पारेश रावल के साथ यूनिट ने बुधवार को कुछ दृश्य फिल्माए हैं। स्थानीय लोग भी इस दौरान शूटिंग देखने के लिए यहां पहुंचे हुए थे।
शिल्पा की सेब के बागीचे में अठखेलियां करते बनाई गई यह छोटी से वीडियो क्लिप इंस्ट्राग्राम में खूब पसंद की जा रही है। शिल्पा शेट्टी फिल्म की शूटिंग के अलावा अपना समय सेब के बागीचों में व्यतीत कर रही हैं। यहां के हर एक यादगार पल को पोस्ट कर रही हैं।
इसे भी पढ़े:   बालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्म की शूटिंग के लिए डलहौजी पहुंची, कराया कोरोना वायरस टेस्ट