कुल्लू : पहले मारा पत्नी को फिर खुद को लगाया फंदा

सांकेतिक तस्वीर
कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में सुसाइड (Suicide) के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला कुल्लू (Kullu) जिले से है. यहां एक पति ने सुसाइड कर लिया। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की यह घटना है. कुल्लू की खराहल घाटी के तलोगी गांव में एक व्यक्ति ने मारपीट (Beating) कर पत्नी को लहुलुहान कर दिया. इसके बाद फांसी के फंदे में लटककर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, तलोगी गांव के मान चंद ने अपने पत्नी हीरा देवी के साथ मारपीट की. इसके बाद हीरा देवी को गंभीर घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया. कुल्लू अस्पताल में तैनात पुलिस कर्मचारी ने पुलिस थाना में इस घटना की सूचना दी तो पुलिस टीम घटना स्थल पर रवाना हो गई.
क्या कहना है पुलिस का
पुलिस के आने से पहले ही मान चंद ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी. इस दौरान एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया यहां शनिवार को मृतक मान चंद के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.
क्या बोले एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मान चंद दिमांगी तौर पर परेशान था. ऐसे में हीरा देवी को गंभीर चोटें आई हैं और वो फिहलाल बयान देने की स्थिति में नहीं है. पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है.