कुल्लू : 10 विभिन्न स्थानों पर अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम लाइव दिखाया जाएगा

कुल्लू जिला के 10 विभिन्न स्थानों पर अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के भव्य समारोह का कार्यक्रम लाइव दिखाया जाएगा। यह जानकारी देते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष भीमसेन शर्मा ने कहा कि आनी विधानसभा क्षेत्र के निरमण व आनी एबंजार विधानसभा क्षेत्र के बंजार व सैंज , कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के मणिकर्ण, भुंतर व कुल्लू, मनाली विधानसभा क्षेत्र के तहत पतलीकूहल, मनाली व नगर में उद्घाटन समारोह का की लाइव कवरेज दिखाई जाएगी। इसके लिए उक्त स्थानों पर एल ई-डी स्क्रीन लगाई जा रही है।

भीमसेन ने कहा कि कुल्लू के ऐतिहासिक ढालपुर रथ मैदान के साथ बने अटल सदन भवन में लगी बड़ी स्क्रीन के माध्यम से जनता को ऐतिहासिक पल से रूबरू करवाने के लिए कमर कसी जा चुकी है। उन्होंने जिला के भाजपा पदाधिकारियोंए चारों मंडल अध्यक्षों, महामंत्रियों से भी आग्रह किया है कि वह भी अपने-अपने घरों पर उक्त कार्यक्रम को लाइव देखें। साथ ही जनता से अपील करते हुए कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण पर अपनी सहभागिता उक्त सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण उद्घाटन के दौरान दिखाएं। उन्होंने कहा कि कहा कि भारतवर्ष के लिए यह क्षण गौरवमई है।

उन्होंने कहा कि रोहतांग दर्रे को चीर कर बनाई गई अटल टनल देश के लिए ब्रह्मास्त्र सिद्ध होगी। जिससे चीन व पाकिस्तान जैसे पड़ोसी दुश्मन देश भी सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच के चलते देश आज सुरक्षित हाथों में है तथा देश की बढ़ती सैन्य ताकत दुश्मन देशों में खौफ पैदा कर रही है। उन्होंने कहा की वर्षों से अटल टनल पर विपक्षी दल मात्र सपना ही देखता रहा तथा भाजपा सरकार ने उक्त टनल को जनता को समर्पित करने के लिए दिन-रात एक किया तथा 3 अक्तूबर को यह ऐतिहासिक क्षण स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कहा कि भारत दिन भर दिन सामरिक दृष्टि से अपनी ताकत हथियारों, सड़कों और रेल नेटवर्क के जरिए बढ़ाता जा रहा है।