कांगड़ा : पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर पुल के नीचे लोगों ने शव मिलने से सनसनी

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. गुरुवार को पुल के नीचे लोगों ने शव (Dead Body) देखा और पुलिस को सूचना दी.जानकारी के अनुसार, पुलिस चौकी कोटला के तहत पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर 32 मील का यह मामला है. शव की पहचान त्रिलोकपुर के 40 वर्षीय राम प्रसाद पुत्र शंकर दास के रूप में हुई है.
मौके पर पहुंची पुलिस जाँच की शुरू
बताया जा रहा है कि सड़क के एक स्कूटी तथा हेलमेट भी था. इसी के साथ जैसे ही खड्ड में नज़र पड़ी तो अर्धनग्न शव को पड़े देखा तथा इसकी सूचना कोटला चौकी में दी. सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी संजय शर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की. तलाशी लेने पर जेब से मोबाइल फोन मिला. एसएचओ जवाली प्रशांत सिंह ठाकुर भी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने केस दर्ज कर शव को कब्जे में लिया है तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के उपरांत ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.
कैसे हुई मौत
शुरुआती जांच में लग रहा है कि उक्‍त शख्स शौच के लिए जा रहा था और इस दौरान 150 फीट गहरी नीचे पत्थर पर गिर गया होगा, जिस कारण उसकी मौत हो गई, लेकिन मौत के असल कारणों का खुलासा पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा.