कंगना रनौत को मिल रही है मुंबई न आने की धमकी

मुंबई:  कंगना रनौत बालीवुड में नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के ड्रग लिंक पर लगातार बोल रही हैं। बीते दिनों उन्होंने सुरक्षा मिलने के नाम पर कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से ज्यादा खतरा है। अब कंगना का आरोप है कि शिव सेना लीडर संजय राउत ने उन्हें मुंबई वापस न लौटने की धमकी दी है। बता दें कि कंगना इस वक्त अपने होमटाउन में हैं।

कंगना ने लिखा, मिली खुली धमकी
कंगना ने ट्वीट किया है कि शिव सेना लीडर संजय राउत ने उन्हें खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?

 

बीते दिनों कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बालीबुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती है, लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था।

कंगना के बयान पर संजय राउत का रिऐक्शन
रिपोट्र्स हैं कि संजय राउत ने ‘सामना’ में लिखा है कि मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने लिखा है, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर एक्शन लेना चाहिए।

बताते चलें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत इस मामले में काफी मुखर हैं। अब कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए. जिसपर अब कंगना की ओर से जवाब आया है।

कंगना रनौत की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही हैञ्। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?

आपको बता दें कि कंगना रनौत की ओर से बीते दिनों मुंबई पुलिस के कमिश्नर और मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए थे, साथ ही आरोप लगाया गया था कि मुंबई पुलिस ने कुछ ऐसे ट्वीट को लाइक किया है, जिनमें कंगना के बारे में गलत बयान दिए गए हैं। इस पर कंगना की मुंबई पुलिस के साथ ट्विटर पर बहस भी हुई।