जम्मू-कश्मीर: कुलगाम जिले में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किये ढेर

जम्मू -कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार सुबह दो आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कुलगाम जिला के चिनिगम क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है। आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हुई है।
स्थानीय निवासियों से इलाके को खाली करने के लिए कहा गया
तलाशी अभियान के दौरान जब आतंकियों के छिपे होने की पुष्टि हो गई तो सबसे पहले स्थानीय निवासियों से इलाके को खाली करने के लिए कहा गया। इसके बाद गांव के बड़े-बुजुर्गों के माध्यम से जनता के बीच छिपे आतंकियों तक आत्मसमर्पण करने का प्रस्ताव भिजवाया गया। हालांकि आतंकियों ने इस प्रस्ताव को नकार दिया और सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।
सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ऑपरेशन खत्म हो गया है, लेकिन इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।  रक्षा पीआरओ, श्रीनगर के मुताबिक, कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में संयुक्त अभियान संपन्न हो गया है। कुल दो आतंकवादियों का सफाया किया गया है। मौके से एक एम 4 राइफल और एक पिस्तौल के अलावा गोला बारूद बरामद किया गया है।