हिमाचल कोरोना अपडेट : छह कोरोना संक्रमितों की मौत

सांकेतिक तस्वीर
हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। मंडी जिले के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है जिसमें एक व्यक्ति हमीरपुर जिले के सुजानपुर का रहने वाला है और दूसरा मंडी जिला मुख्यालय के भगवाहन मोहल्ले का है।
हमीरपुर निवासी मरीज को देर रात परिजनों के आग्रह पर चंडीगढ़ निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जीवानंद चौहान ने दो मौतों की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों का नेरचौक में ही सरकार की ओर से जारी एसओपी के मुताबिक अंतिम संस्कार प्रशासन की निगरानी में किया जाएगा।
सिरमौर के पांवटा साहिब में 48 वर्षीय महिला की मौत हुई है। महिला चार दिन से अस्वस्थ थी। उसे बीपी व शूगर की दिक्कत थी। शुक्रवार सुबह महिला को सांस लेने में दिक्कत आने पर अस्पताल पहुंचाया। महिला की मौत के बाद कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में बिलासपुर के व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है। सोलन जिले में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। कंडाघाट निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति और नालागढ़ के 62 वर्षीय बुजुर्ग की एमएमयू अस्पताल में मौत हो गई। प्रदेश में शुक्रवार को 80 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। मंडी में 23, कांगड़ा 23, सिरमौर 22, शिमला नौ और सिरमौर में 3  मामले आए हैं।

 

यहां पढ़ें
हिमाचल : मंत्रिमंडल बैठक में अंतरराज्यीय बसों के संचालन पर हो सकता है फैसला
कृषि बिल, नए कानून से बदलेगी किसानों की किस्‍मत, विपक्षी दल कर रहे है लोगों को गुमराह :मुख़्यमंत्री