हरिद्वार: शराब कारोबारी के मैनेजर को गोली मारकर 22 लाख रुपए लुटे

हरिद्वार में कनखल के शक्तिनगर में हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने एक शराब कारोबारी के मैनेजर को गोली मारकर 22 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने बेहद योजनाबद्ध तरीके से मात्र दो मिनट में लूट की पूरी घटना को अंजाम दिया।

रविवार देर रात हुई 22 लाख की लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी सैंथिल अबूदाई कृष्णराज एस सहित कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रातभर तफ्तीश की। लूट की यह पूरी घटना शराब कारोबारी के ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी सागर जायसवाल के छोटे भाई अनंतराम जयसवाल और उनका मैनेजर गयापाल तीन ठेकों से नकदी एकत्र करने के बाद रविवार रात को करीब 11 बजे बोलेरो से कनखल स्थित शक्तिनगर पहुंचे। अनंतराम बोलेरो से उतरकर दूसरे तल पर बने ऑफिस पर चले गए। इसी समय ऑफिस में काम करने वाला कर्मचारी संजय उर्फ छोटा कैश लेने नीचे आया। बोलेरो में बैठे मैनेजर गयापाल और संजय कैश निकालने लगे।

तभी वहां पर मौजूद दो हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर कैश लूटने का प्रयास किया। गयापाल और संजय ने इसका विरोध किया। एक बदमाश ने गयापाल पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली गयापाल की पैंट की बेलट से लटक रही चॉबी से टकराकर निकल गई, जबकि संजय को सिर पर पिस्टल के बट से वार घायल किया गया। मात्र दो मिनट में बदमाश शराब की खाली पेटी में रखी 22 लाख की नकदी को लेकर फरार हो गए। इसी बीच एक तीसरे बदमाश ने सड़क पर हवाई फायरिंग भी की।