हमीरपुर युवती मौत मामला : आरोपी ने किए रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे

जिला हमीरपुर में युवती की हत्या मामले में आरोपी ने रिमांड के दौरान जो खुलासे किए उसे देख कर पुलिस भी हैरान रह गई। बता दें कि तलाशी कलां गांव की युवती मई से लापता थी जिसे गांव के ही एक युवक ने मारकर नाले में दफना दिया था। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने जुर्म कबूल किया। उसके बाद कोर्ट से आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा।
युवती को धोखे से जूस में जहर मिलाकर पिलाया
आरोपी से पूछताछ के दौरान बताया कि उसने पहले युवती को धोखे से जूस में जहर मिलाकर पिलाया। उसके बाद युवती की तबीयत बिगड़ी, तो उसने युवती का गला घोट कर हत्या कर दी। जब युवती मर गई तो उसने सूखे नाले में फेंक दिया और लाश के ऊपर हल्की सी मिट्टी डाल दी। इस वजह से जंगली जानवरों ने मृत शरीर को नोंच लिया। पुलिस ने नाले में जाकर शव देखा तो युवती की कुछ हिस्सों की हड्डियां ही मिली।
क्या कहना है पुलिस का
थाना प्रभारी सदर संजीव गौतम ने कहा कि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने जुर्म कबूल किया। उसके बाद कोर्ट से आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। पुलिस का ने कहा की आरोपी को उसके जुर्म की कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।