भारतीय सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका

नाहन: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर, शिमला, सोलन और किन्नौर के युवाओं के लिए भारतीय सेना में भर्ती के लिए 06 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2020 तक पड्डल मैदान मंडी में सेना भर्ती का आयोजन किया जाएगा. यह जानकारी सेना प्रवक्ता ने बताया कि यह सेना कार्यालय मंडी (Mandi) की ओर से भर्ती करवाई जाएगी. उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक तकनीकी पुरुष, सैनिक तकनीकी गोला बारूद निरीक्षक (एटी) पुरुष, सैनिक तकनीकी उड्डयन तथा सैनिक तकनीकी उपचार सहायक एनए पुरुष पदों के लिए होगी.

वेवसाइट पर पूरी जानकारी
सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन करने वाले युवा मापदंड और योग्यता के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा जारी की गई 06 अगस्त, 2020 की अधिसूचना भारतीय सेना की वेबसाइट www-joinindianarmy-nic-पर देख सकते है. उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार सेना भर्ती रामपुर बुशहर से सैनिक तकनीकी वर्ग के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला की ओर से 16 फरवरी, 2020 को जारी की गई अधिसूचना के तहत पहले से पंजीकृत हैं, उन्हें भी दोबारा पंजीकरण करवाना होगा.

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं से अपील
सेना के प्रवक्ता ने भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं से अपील की कि वे दलालों और जालसाजों के चुंगल से दूर रहे, क्योंकि सेना की भर्ती में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाएगी.