होंडा की कार खरीदने सुनेहरा मौका, बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर

होंडा की ओर से सेलेक्टेड मॉडल्स पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और इस डिस्काउंट का फायदा सितंबर महीने में नए बायर्स को मिलेगा। कंपनी ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को लुभाने के लिए ढेरों ऑफर्स लेकर आई है और लॉकडाउन के दौरान हुए नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करेगी। इन मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है,

Honda Civic (2.50 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स)
कंपनी की फ्लैगशिप सिडैन को फास्टबैक-लाइक टेल और ओनरऑल स्पोर्टी डिजाइन के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसमें पायलेस सस्पेंशन सेटअप मिलता है और हाल ही में होंडा ने इसका BS6 Civic डीजल मॉडल VX और ZX ट्रिम लेवल्स में कम से कम प्राइस हाइक साथ लॉन्च किया है। डीलर्स इसके पेट्रोल वर्जन पर 1 लाख रुपये और डीजल वर्जन्स पर 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं।

Honda Amaze (27,000 रुपये तक के बेनिफिट्स)
सेकेंड जेनरेशन होंडा अमेज भारत में 2018 में इंट्रोड्यूस की गई थी और शानदार इंटीरियर स्पेस दिया गया है, जो इसे बेस्ट-कॉम्पैक्ट सिडैन बनाता है। यह इस सेगमेंट में मौजूद इकलौती ऐसी कार है, जो 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शंस दोनों में CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑफर करती है। इसपर 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी और 15,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

Honda WR-V (20,000 रुपये तक के बेनिफिट्स)
होंडा की ओर से हाल ही में WR-V फेसलिफ्ट भारत में कई अपडेट्स के साथ उतारी गई है। WR-V को 90hp पावर वाले साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 100hp पावर वाले 1.5 लीटर डीजल इंजन में खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसमें मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स नहीं दिया गया है। Tata Nexon, Hyundai Venue, Mahindra XUV300 और Ford EcoSport को टक्कर देने वाली इस कॉम्पैक्ट-SUV के सभी वेरियंट्स पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।