किन्नौर सड़क हादसे में चार युवकों की मौत

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई. हादसा गुरुवार रात को हुआ है. मरने वालों में तीन युवक एक ही गांव से थे. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

एक व्यक्ति की रास्ते में हुई मौत
जानकारी के अनुसार, मूरंग थाना के तहत लिप्पा संपर्क मार्ग पर देर रात की यह घटना है. यहां कार हादसे का शिकार हुई है. हादसे में चालक समेत चार युवकों की मौत हो गई है. रिकांगपिओ से दिल्ली नंबर की इनोवा कार लिप्पा की ओर जा रही थी. कार में चालक सहित तीन युवक सवार थे, जो रिकांगपिओ से अपने गांव लिप्पा की ओर जा रहे थे। गांव पहुंचने से पहले लिप्पा संपर्क मार्ग चरका मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई। चारों लोग लिप्पा गांव के हैं.

सड़क हादसे में इनकी हुई मौत
मृतक जगदीश चंद्र (37), सनम (33), सूरज (32) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंगा सेन (41) की स्कीबा पीएचसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. चारों युवक की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है. चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. नायब तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने हादसे की पुष्टि की है और साथ ही बताया कि मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी है.