मंदिर में नमाज अदा करने के आरोप में फैजल खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश

मथुरा जनपद के नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर में नमाज अदा करने के आरोप में सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार किए गए फैजल खान की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। मंगलवार की शाम फैजल को तहसील छाता परिसर में स्थित न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति सिंह की अदालत तक ले जाया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश कर दिए। फिलहाल पुलिस ने निजी अस्पताल में फैजल को आइसोलेट कराया है।
एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि दिल्ली से लाने के बाद मंगलवार को जिला अस्पताल में फैजल खान का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया साथ ही कोरोना की जांच हुई। कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आई। इसके बाद कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए एंबुलेंस से फैजल को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के लिए छाता तहसील परिसर में ले जाया गया। न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति सिंह ने एंबुलेंस के पास आकर फैजल के बयान लिए।
एसपी देहात ने बताया कि 29 अक्तूबर को दिल्ली निवासी फैजल व चांद मोहम्मद ने नंदबाबा मंदिर में बिना अनुमति के नमाज अदा की थी। इस मामले में सेवायतों ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फैजल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब चांद मोहम्मद, आलोक रतन व नीलेश गुप्ता की तलाश कर रही है।