सख्त लॉकडाउन भी मोहब्बत के बढ़ते कदमों को रोक नहीं पाया

जोल/बंगाणा (ऊना): सख्त लॉकडाउन भी मोहब्बत के बढ़ते कदमों को रोक नहीं पाया। कुल्लू की 25 वर्षीय युवती फेसबुक पर हुए प्यार में ऐसी दीवानी हुई कि परिजनों को बिना बताए पौने दो सौ किमी दूर बंगाणा (ऊना, हिमाचल प्रदेश) पहुंच गई। युवती बंगाणा बाजार में किसी को तलाशते हुए देखी गई। बहुत देर से जब युवती बाजार में इधर-उधर भटक रही थी तो पुलिस जवानों का ध्यान उस पर गया।

पुलिस ने की पूछताछ
पूछताछ करने पर उसने बताया कि बंगाणा क्षेत्र के एक युवक से कई दिन पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती हुई थी। फेसबुक की दोस्ती कब मोहब्बत में बदल गई इसका उसे पता ही नहीं चल पाया। युवती ने बताया कि बंगाणा क्षेत्र के एक युवक से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी। युवक ने बंगाणा में मिलने को कहा था, लेकिन अभी तक युवक उसे मिल नहीं पाया है। युवक से मिलने के लिए ही वह यहां आई है। उसने कहा कि मुझे उससे मिला दीजिए। फिल्मी अंदाज की इस कहानी को सुनकर पहले तो पुलिस के जवान भी असमंजस में पड़ गए, लेकिन बाद में पुलिस ने युवती को युवक के घर भेज दिया। दोनों युवक और युवती बालिग हैं। लड़के की आयु 21 वर्ष और युवती की आयु 24 वर्ष बताई जा रही है।

क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। क्षेत्र के लोगों में जिज्ञासा बढ़ गई है कि फेसबुक का यह प्यार सफल हो पाता है या नहीं। फिलहाल, युवक और युवती दोनों की मुलाकात हो गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कौंडल का कहना है कि युवती के परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया है।