ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक और मिरांडा को हिरासत में लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में सुबह- सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है। सुशांत स‍िंह राजपूत केस में ड्रग्स के कनेक्शन के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार इस मामले में जांच कर रही है, समन भेजा गया था पूछताछ के लिए, जिसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया है, कहा जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर से कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किए हैं। रिया का पुराना मोबाइल जब्त किया गया है। वहीं शौविक का लेपटॉप और कुछ दस्तावेज जब्त किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर तब छापेमारी की है, जबि ड्रग्स केस में कुछ ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में ड्रग्स स्मगलर्स ने शौविक का नाम लिया था। गिरफ्तार आरोपी ड्रग पेडलर्स जैद विलात्रा और अब्‍दुल बास‍ित परिहार से शौविक-सैमुअल का सीधा कनेक्शन सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम रिया के घर सुबह करीब 6:40 बजे पहुंची।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सबसे पहले ई़डी ने पैसे के बड़े लेन-देन की बात के बाद शुरु की थी, हलाांकि बाद में इस केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आया था, एनसीबी ने कुछ ड्रग्स स्मगलरों की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी को कुछ चैट्स मिली थी, चैट्स में खुलासा हुआ कि इसमें शौविक ने ड्रग्स को लेकर बात की। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल म‍िरांडा के कुछ कॉल ड‍िटेल्‍स हैं, ज‍िनमें इनके और ड्रग पेडलर्स की बातचीत का सबूत है। इसके अलावा पैसों के लेन-देन के प्रूफ भी हैं। ज‍िसमें 10 हजार रुपये देकर सैमुअल ने शौविक के ल‍िए ड्रग्‍स खरीदा।