प्यार में मिला धोका, पानी की 125 फीट ऊंची टंकी पर चढ़कर महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई

नाहन: हिमाचल के सिरमौर जिले के पावंटा में प्यार में धोखा खाने के बाद महिला पानी की 125 फीट ऊंची टंकी पर जा चढ़ी. वहां से महिला इंसाफ की गुहार लगाती रही. साथ ही धमकी दी कि उसे इंसाफ न मिला तो वह कूदकर अपनी जान दे देगी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को समझा-बुझाकर टंकी से नीचे उतारा. मामला माजरा पुलिस थाने के तहत एक गांव का है.
दो बच्चों और पति को छोड़कर लिव-इन रिलेशन में रह रही थी महिला
पुलिस के अनुसार, यह महिला दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी युवक के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. महिला का आरोप है कि युवक को उसने 60 हजार रुपये भी दिए थे. युवक ने महिला को दिलासा दिया था कि वह पहले पति से तलाक ले लेगी तो वह उससे शादी कर लेगा. महिला का आरोप है कि उसने पहले पति से तलाक भी ले लिया, लेकिन युवक अब अपने वायदे से मुकर गया है. इससे परेशान होकर महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई.
मामला दर्ज
डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, महिला का आरोप है कि इससे पहले, वह पुलिस के पास गई थी, लेकिन पुलिस ने उसके साथ सहयोग नहीं किया था.