कोरोना महामारी में कांग्रेस ने देश की जनता को किसी भी तरह का सहयोग नही दिया : सुरेश कश्यप

सराहां: कांग्रेस को कोई हक नही की कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पर बयान दे क्योंकि इस वैश्विक महामारी में कांग्रेस ने देश की जनता को किसी भी तरह का सहयोग नही दिया। कांग्रेस के नेता केवल अपने घरों मे चुपचाप दुबके रहे जबकि भाजपा के नेता व कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे रहे ये बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सराहा में पत्रकारवार्ता में कही उन्होंने कहा कि बीमारी किसी पार्टी या किसी विशेष व्यक्तित्व या जनसमूह को देख कर नही आती इस लिए कांग्रेस इस पर ओछी बयानबाजी न करे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता भी इस बीमारी से संक्रमित हो रहे हैं तो क्या यह समझा जाये कि कांग्रेस कोरोना फैला रही है। उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी के समय मे हमे राजनीति से ऊपर उठकर देश व प्रदेश की जनता की सेवा करनी चाहिए न कि बयान बाजी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कृषि विधेयक को लेकर भी लोगों को भृमित करने का प्रयास कर रही है। जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। कृषि विधेयक में कही पर भी किसानों का अहित नही है यह विधेयक किसानों के हित मे ही लाया गया है। जिससे किसानों की आमदनी को सरकार द्वारा किये संकल्प की 2022 तक किसानों की आये को दोगुना किया जाएगा के तहत लाया गया है।
उन्होंने कहा कि इस विधेयक में किसानों को केवल व केवल लाभ होने वाला है। इस विधेयक से बिचौलिया सिस्टम खत्म होगा व किसान अपनी फसल को ओपन मार्किट में सीधे बेच सकेगा जिससे एक देश एक मार्किट का सिद्धांत होगा उन्होंने कहा कि किसान की भूमि पर किसान का ही मालकाना हक रहेगा। कृषक व खरीदार के बीच भूमि सम्बंधित कोई करार नही होगा। इससे पूर्व आज सराहां में हुई अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा मण्डल की बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप विशेष तौर पर मौजूद रहे बैठक में कश्यप ने पार्टी व संगठन की मजबूती पर बल दिया। इस मौके पर जिला के प्रभारी पिसी धीमान,पूर्व विधायक व जिला के अध्यक्ष रूप सिंह चौहान मण्डल के अध्यक्ष बालमुकुंद के अलावा दर्जनों लोग मौजूद थे।