चंबा: शादी के तीन दिन बाद दुल्हन कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में शादी के तीन दिन बाद एक दुल्हन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. ऐसे में अब शादी समारोह में शामिल लोगों में हड़कंप मच गया है. युवती के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. चंबा के भरमौर इलाके के लाहण गांव का यह मामला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 28 वर्षीय युवती की शादी 27 जुलाई को हुई थी. शादी से कुछ दिन पहले ही युवती उत्तराखंड से यहां पहुंची थी. ऐसे में बाद में जब उसकी कोरोना सैंपलिंग की गई तो वह पॉजिटिव मिली है. प्रशासन ने अब संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है. संक्रमित युवती चंबा मेडिकल कॉलेज में अपना स्वास्थ्य जांच करवाने आई थी और यहीं इसका सैंपल लिया गया था.

बता दें कि शादी समारोह से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. नाहन में गोबिंदगढ़ मोहल्ले में भी शादी से संक्रमण फैला है, जो अब तक 220 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है. वहीं, मनाली में प्रशासन ने अब शादी समारोह में पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए हैं.

चंबा में कुल मामले 103
चंबा जिले में कोरोना के कुल मामले 103 हो गए हैं. यहां 32 एक्टिव केस हैं. वहीं, 70 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं. एक युवक की मौत रैबीज की वजह से हुई थी, जिसे बाद में कोरोना होने की बात सामने आए थी. गुरुवार को चंबा में कोरोना का कोई मामला रिपोर्ट नहीं हुआ था.