बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर को दी मात

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर मुक्त हो गए हैं। उन्होंने सोश मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की है। संजय दत्त पिछले कुछ समय से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। अपने जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने दिन-रात उनके लिए दुआ की।
संजय दत्त के ठीक होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश हैं और अपने पसंदीदा स्टार के अच्छे सेहत की कामना कर रहे हैं लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो संजय दत्त से पूछना चाहते हैं कि आखिर उनका कैंसर दो महीने में ही कैसे ठीक हो गया। सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई सवाल मिल जाएंगे जो संजू बाबा से पूछे गए हैं। एक यूजर ने लिखा है- मैं आपके लिए बहुत खुश हूं लेकिन हमें भी जानना है कि चौथे स्टेज का कैंसर दो महीने में ही कैसे ठीक हो गया। एक ने लिखा- यहां तक कि पहले चरण के कैंसर का इलाज करने में बहुत समय लगता है और यहां 2 महीने में ही तीसरे, चौथे चरण का कैंसर ठीक हो गया। अच्छा जादू है।

एक ने लिखा- सर आपको कभी चौथे स्टेज का कैंसर नहीं था। लोगों को मूर्ख मत बनाओ। क्या आप बता सकते हैं आपके कितनी कीमो ली है? यह सब नाटक या तो फिल्म के लिए था या फिर अपनी पत्नी को दुबई से बुलाने के लिए। हमें मूर्ख समझने की गलती मत करना।