भाजपा विधायक रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश विधानसभा (Himachal Assembly) में कोरोना वायरस की एंट्री हुई है. भाजपा विधायक रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.उनके पॉजिटिव मिलने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है. दरअसल, रीता धीमान (Reeta Dhiman) सोमवार देर रात को जारी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. इसके साथ ही विधानसभा (Assembly) सचिवालय अब सभी मंत्रियों विधायकों (MLA) की टेस्टिंग को लेकर भी मंथन कर रहा है, क्योंकि उन्होंने मॉनसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में भाग लिया था. इससे पहले वह भाजपा विधायक दल की मीटिंग में भी पहुंची थी.

विधायक की पत्नी, बेटी और पीए समेत 28 कोरोना संक्रमित
ऊना जिले में सोमवार को गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की पत्नी, बेटी, पीए और पीएसओ समेत 28 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रविवार को कोविड-19 जांच के लिए भेजे गए 246 सैंपल में से 228 निगेटिव और एक सैंपल रिजेक्ट हुआ है. गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की 48 वर्षीय पत्नी, 16 वर्षीय बेटी सहित 25 वर्षीय पीए और 33 वर्षीय पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि, विधायक की रिपोर्ट निगेटिव है.

एसीएस की पत्नी भी पॉजिटिव
हिमाचल प्रदेश के उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभग सिंह की धर्मपत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह निशा सिंह पशुपालन विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं. राम सुभग सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही होम आइसोलेशन में हैं, जबकि उनकी पत्नी भी घर पर ही हैं.