अटल टनल रोहतांग के निर्माण में भाजपा का उद्घाटन के सिवाय कोई योगदान नहीं : मुकेश अग्निहोत्री

अटल टनल रोहतांग के निर्माण में भाजपा का उद्घाटन के सिवाय कोई योगदान नही है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार सायं यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। जोगिंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा मुकेश अग्निहोत्री के स्वागत हे तु रखी इस बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अटल टनल का निर्माण देश व प्रदेश के लिए ऐतिहासिक है तथा प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटित इस टनल का वह स्वागत करते हैं, लेकिन भाजपा ने इसके उद्घाटन अवसर पर केवल यही संदेश देने का प्रयास किया कि यह टनल भाजपा के प्रयासों से रात के अंधेरे में ही बनकर तैयार हो गई, जबकि इतिहास गवाह है कि टनल निर्माण में कांग्रेस का क्या योगदान रहा।
अटल टनल रोहतांग के निर्माण स्व. इंदिरा गांधी की सोच रही
इस टनल का निर्माण स्व. इंदिरा गांधी की सोच रही तथा इसका शिलान्यास यूपीए की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने किया, जबकि केंद्र में मनमोहन सिंह नेतृत्व वाली यूपीए सरकार ने इसके लिए बजट को मंजूरी दी, जिसके बारे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने संबोधन में माना कि यह टनल विभिन्न बजट से पूरी हुई। कोरोना को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को आड़े हाथों लिया व आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार पूरी तरह नाकाम होकर रह गई है और प्रदेश के लोगों को राम भरोसे छोड़ दिया गया है। प्रदेश के लगभग पांच लाख लोग अपनी नौकरी गंवाकर बेरोजगार होकर घर बैठ गए हैं, जबकि प्रदेश में पहले से ही 14 लाख बेरोजगार हैं तथा आगामी चुनावों में ये सब प्रदेश सरकार से जवाब मांगेंगे।
उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया और आह्वान किया कि 2022 के चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस सरकार सत्तासीन करने के लिए एकजुट होकर जोगिंद्रनगर सीट कांग्रेस की झोली में डालें। पूर्व विधायक ठाकुर सुरेंद्र पाल व ब्लॉक अध्यक्ष डा. राकेश धरवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जबकि पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल सहित प्रदेश कांगे्रस उपाध्यक्ष महेश्वर चौहान व सचिव राकेश चौहान सहित ब्लॉक महासचिव रमन बहल, शशि अवस्थी, अजय ठाकुर, लक्की ठाकुर व सुरेंद्र ठाकुर सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
प्रदेश में गुडि़या व वन रक्षक होशियार सिंह को नहीं मिला अभीतक न्याय
हाथरस कांड के विरोध में कांग्रेस ने कैंडल मार्च भी निकाला। उन्होंने जमकर निंदा की व आरोप लगाया कि प्रदेश में गुडि़या व वन रक्षक होशियार सिंह को न्याय दिलाने के नाम पर सत्ता में आई भाजपा सरकार दोनों मामलों में न्याय दिलाने में नाकामयाब रहीं।