अभिनेत्री कंगना रणौत के घर के पास रात को जोरदार धमाके

पर्यटन नगरी मनाली स्थित अभिनेत्री कंगना रणौत के घर के पास शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे जोर से धमाके हुए। धमाकों के बाद कंगना के घर से मनाली थाने में फोन के माध्यम से सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यही नहीं कंगना के घर के आसपास के पूरे क्षेत्र में जांच की गई, लेकिन पुलिस को इस दौरान धमाके से संबंधित कोई सबूत नहीं मिल पाए। यही नहीं, कुछ क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेज भी निकाली गई, लेकिन कुछ नहीं सूझा।

फिर भी पुलिस आसपास के क्षेत्रों की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है। एसपी गौरव सिंह ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कंगना रणौत घर से मनाली थाने सूचना दी गई थी। मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और घर के आसपास का इलाका छान मारा, लेकिन यहां असामाजिक गतिविधियों जैसा कुछ नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है और पुलिस टीम ने पूरे इलाके में भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले और तलाशी ली, लेकिन किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधि का पता नहीं चला।

उसके आवास पर कोई सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं है, लेकिन डरने जैसी कोई बात नहीं है। बताया जा रहा है कि ये आवाजें बंदूक से चली गोलियों की तरह थी, जिस कारण उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।