बारामुला मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया है। घायल अधिकारी को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के पट्टन के यादीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सेना की 29-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की।
आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और एक आतंकी को मार गिराने में सफलता पाई। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

मुठभेड़ में सेना के एक मेजर घायल
आतंकवादियों की शुरुआती गोलीबारी में सेना के एक मेजर घायल हो गए। उनकी पहचान 29 राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर रोहित मेहरा के रूप में की गई है। उन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था। सूत्रों ने बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी मौजूद हैं। निकटवर्ती इलाकों में कानून- व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों और पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।