वर्तमान में वार्षिक प्रणाली के छात्रों को लेकर अपना पक्ष साफ करें सरकार व प्रशासन : ABVP

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नाहन इकाई ने प्रधानाचार्य के माध्यम से शिक्षा मंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार व कुलपति हिमाचल प्रदेश विश्व्विद्यालय को ज्ञापन भेजा ।ABVP नाहन इकाई ने अपनी मांग को रखते हुए कहा कि वर्तमान में वार्षिक प्रणाली के छात्रों को अभी अस्थाई तौर पर दाखिला तो दिया गया है लेकिन अभी तक न तो उनकी परीक्षायें हुए है न ही उन्हें प्रमोट किआ गया जिसको लेकर हिमाचल प्रदेश के अंदर विद्यार्थियों में काफ़ी तनाव पनप रहा है व असमंजस की स्थिति बनी पड़ी है ।
कोरोना के कारण शिक्षा के क्षेत्र में काफी समस्या उतपन्न हुई है
ABVP सरकार व प्रशासन से मांग करती है कि वर्तमान में वार्षिक प्रणाली के छात्रों के हित में उचित निर्णय लेकर परीक्षाओं को लेकर अपना पक्ष साफ करे जिससे विद्यार्थिओं के अंदर तनावपूर्ण व असमंजस की स्थिति दूर हो सके । प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंशुल शर्मा ने कहा कि वर्तमान UG के वार्षिक प्रणाली के छात्रों को अगले वर्ष में अस्थाई तौर पर दाखिला तो दिया है और ऑनलाइन कक्षाएं शुरू की गई है जिसमें विद्यार्थी असमंजस में है कि वह वर्तमान की पढ़ाई करें या पूर्व की करें कुंकि विद्यार्थीयों को अभी तक स्पष्ट नहीं किया गया है कि उनकी परीक्षाएं होगी या नहीं ।
ABVP आज ज्ञापन के माध्यम से मांग करती है कि जल्द ही इस विषय पर सरकार व प्रशासन जल्द उचित निर्णय ले । इस दौरान ABVP प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंशुल शर्मा, नाहन इकाई अध्यक्ष दीपक, ज़िला सोशल मीडिया सह सयोंजक , रोहित, संजय उपस्थित रहे ।