वर्कशॉप शेड में ड्यूटी पर तैनात 59 वर्षीय चौकीदार की जलने से मौत

सुंदरनगर में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में बीबीएमबी वर्कशॉप शेड में ड्यूटी पर तैनात एक 59 वर्षीय चौकीदार की जलने से मौत हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बीबीएमबी फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लकड़ी गुमटी जलकर पूरी तरह से राख हो चुकी थी। मौके पर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह और एएसआई महेंद्र सिंह ठाकुर ने मौके पर जांच शुरू कर दी।
घटना को लेकर पुलिस विभाग की फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटा लिए हैं। अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और फोरेंसिक टीम की विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद घटना को लेकर कारणों के बारे में पता चलेगा। मृतक की शिनाख्त प्रेम प्रेम सिंह परमार निवासी भुरजवानु तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है। बीबीएमबी के इस स्टोर में आमतौर पर दो चौकीदार होते थे, लेकिन सोमवार को प्रेम सिंह अकेला ही था।
मौके पर दो हीटर भी जले हुए पाए गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत ने कहा कि सोमवार रात को सुंदरनगर स्थित बीबीएमबी के वर्कशॉप डिविजन के स्टोर में आग लगने से एक चौकीदार की मौत हो गई। सुबह ड्यूटी पर जा रहे एक व्यक्ति ने गुमटी में आग लगी देखी और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी।
उन्होंने कहा कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गुरबचन सिंह ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा लिए गए हैं और आग लगने के असली कारणों का खुलासा रिपोर्ट आने के बाद होगा। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाने के लिए भेजा गया गया है।