सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy M51

Galaxy M51 अब असली चैंपियन के अंदाज में नजर आ रहा है। #MeanestMonsterEver खिताब के लिए हुए खास मॉन्स्टर मुकाबले में Mo-B को करारी शिकस्त देने के बाद Galaxy M51 के हौसले बुलंद हैं और आत्मविश्वास व गर्व से भरा हुआ है। Mo-B के लिए चार राउंड्स बहुत मुश्किल भरे और थकाऊ रहे, Samsung Galaxy M51 ने इन राउंड्स में खुद को खास मॉन्स्टर बताने वाले Mo-B को आसानी से हरा दिया।

लेटेस्ट M-series डिवाइस से मुकाबला 4-0 से हराने के बाद Mo-B ने सरेंडर कर दिया है। Samsung Galaxy M51 भला इतनी आसानी से मुकाबला कैसे जीता? #MeanestMonsterEver होने के लिए पावर-पैक्ड स्पेसिफिकेशंस शीट से लैस होने की जरूरत होती है और यह मॉन्स्टर बिलकुल नए और बेहद शानदार फीचर्स से पैक है। भारत में पहली बार किसी स्मार्टफोन में 7,000 mAh battery उपलब्ध कराई गई है और इस लिहाज से Samsung Galaxy M51 काफी दमदार है। इसमें बहुत तेज Qualcomm Snapdragon 730G processor दिया गया है, जो कि एक खास मशीन की तरह काम करता है। स्मार्टफोन में सेगमेंट-लीडिंग 64MP Quad Camera सेटअप के साथ बड़ा 6.7”(16.95 cm) sAMOLED Plus Infinity-O Display दिया गया है- Galaxy M51 के पास विनर्स की पूरी फौज है।

Meanest monster face-off में बुरी तरह नाकाम रहना अपमानजक था। हालांकि, Samsung India Electronics Ltd के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी से इसको लेकर बातचीत हुई, तो उन्होंने कहा कि Mo-B भोला और मजेदार है। असल में, जब चैलेंज शुरू हुआ था तब टाइगर श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड हॉटशॉट्स हरे रंग वाले इस मॉन्स्टर को सपॉर्ट कर रहे थे। लेकिन, मुकाबला खत्म होने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने Galaxy M51 को अच्छी तरह जांचा-परखा और वे Samsung के अगले M-Series मॉन्स्टर को लेकर काफी एक्साइटेड लगे।

अब तक, यह क्लीयर हो जाना चाहिए Galaxy M51, Samsung कैंप का सबसे बेस्ट और खास M Series स्मार्टफोन है। लेकिन, क्या चीजें इसे #MeanestMonsterEver बनाती हैं, आइए जानते हैं।