पांच साल की मासूम के साथ 13 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
जिला सोलन की ग्राम पंचायत जुखाड़ी के एक गांव में नेपाली मूल की पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी 13 वर्षीय लड़का स्थानीय पंचायत का है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि मामला शनिवार का है, लेकिन सोमवार को जब बच्ची की तबीयत खराब हुई, तो बच्ची ने दुष्कर्म बारे अपने परिजनों को बताया, जिसके बाद देर शाम लड़की के परिजनों ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी।
क्या कहना है पुलिस का
महिला पुलिस थाना बद्दी एसएचओ, डीएसपी नालागढ़, एसएचओ नालागढ़ व एएसआई पुलिस चौकी जोघों रात को ही मौके पर पहुंचे और बच्ची को मेडिकल के लिए नालागढ़ ले जाया गया है। मंगलवार को शिनाख्त के लिए पुलिस दोनों को मौके पर लेकर आई और कार्रवाई में जुट गई व ब्यान कलमबद्ध किए। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग 13 वर्षीय लड़का स्कूल बंद होने के कारण कई महीनों से अपने पिता के साथ दुकान के काम में हाथ बंटा रहा था। शनिवार को उसके पिता दुकान पर नहीं थे।
लड़की दुकान पर सामान लेने आई थी
इसी दिन पांच वर्षीय नेपाली मूल की लड़की दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए आई थी। आरोपी ने आसपास कोई न होने और उसे अकेला पाकर उसके साथ दुकान के पीछे बने कमरे में दुष्कर्म किया। बता दें कि नेपाली मूल के कुछ मजदूर अपने बच्चों के साथ कई सालों से इसी दुकान के साथ बने मकान में रह रहे हैं। उधर, पंचायत प्रधान ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसकी परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी और अब पुलिस छानबीन में जुट गई है।