हरियाणा : सवा साल के बच्चे का अपहरण करके पानी की टंकी में फेंका, शव मिला

सांकेतिक तस्वीर

चरखी दादरी (हरियाणा): दादी के साथ प्लॉट में गए सवा साल के लड़के का अपहरण करके किसी ने उसे एक अन्य प्लॉट में बनी पानी की टंकी में डूबोकर मार दिया। वीरवार देर रात परिजनों ने उसका शव टंकी से बरामद किया। थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि हत्या का मामला है। मृतक की उम्र सवा साल है और उसके परिजनों ने गांव निवासी एक दंपति पर शक जाहिर किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव निवासियों ने बताया कि वीरवार शाम उसके बेटे जयभगवान का छोटा लड़का रक्षित (सवा साल) अपनी दादी के साथ प्लॉट में भैंसों को पानी पिलाने गया था। उसकी दादी ने उसे प्लॉट में जाने के बाद गेट के पास ही गोद से उतारकर जमीन पर बैठा दिया। करीब पांच मिनट बाद वह वापस आई तो रक्षित वहां नहीं मिला। उसे लगा कि उसका पति सतबीर रक्षित को घर ले गया होगा। इसके बावजूद वह तसल्ली करने घर पहुंची तो रक्षित वहां भी नहीं मिला। रक्षित की गुमशुदगी का मामला करीब सवा सात बजे का है। परिजनों ने अपने स्तर पर रक्षित की तलाश शुरू की। रात करीब दस बजे उसका शव एक प्लॉट में बनी अंडरग्राउंड टंकी से बरामद हुआ। मामले की सूचना पाकर बौंदकलां थाना प्रभारी राम अवतार और सीआईए टीम भी मौके पर पहुंची। देर रात ही जिला पुलिस कप्तान बलवान सिंह राणा भी घटनास्थल पर पहुंचे।

थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने एक पति-पत्नी पर शक जताया है और उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है। शिकायतकर्ता सतबीर का कहना है कि उक्त पति-पत्नी उनके परिवार की तरक्की से जलते हैं और इस कारण उन्हें उन पर संदेह है।