मोहम्मद कैफ ने अपने अफेयर की ही तरह शादी को भी काफी सीक्रेट रखा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती है. वैसे भी दर्शक अपने पसंदीदा खिलाड़ी के सिर्फ खेल के बारे में ही नहीं बल्कि उनसे जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. वहीं जब बात होती है टीम इंडिया के लव अफेयर्स की तो उनके फैंस इस टॉपिक में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी लेते हैं. तो चलिए आज की इस स्पेशल स्टोरी में हम आपको टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी की प्रेम कहानी से रू-ब-रू करवाएंगे और इस खिलाड़ी का नाम है मोहम्मद कैफ
मोहम्मद कैफ ने हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से बचा कर रखा. उन्होंने साल 2011 में पत्रकार पूजा यादव (Puja Yadav) से शादी की थी. पूजा दिल्ली में पत्रकारिता करती थीं. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. पहली मुलाकात के बाद से दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और इस दोस्ती को प्यार में बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा, जिसके बाद कैफ और पूजा 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.

चार साल की डेटिंग के बाद पूजा और कैफ दोनों ने अपनी पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताने का फैसला किया यानि शादी करने का फैसला किया. खबरों की मानें तो कैफ ने अपने अफेयर के बारे में अपने करीबी दोस्तों को भी नहीं बताया था. इतना ही नहीं शादी के दिन तक भी किसी को इस बात की खबर नहीं हुई थी कि कैफ और पूजा इतने सालों से रिलेशनशिप में हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहम्मद कैफ काफी कंजरवेटिव सोसायटी से ताल्लुकात रखते थे जिसकी वजह से उन्होंने किसी को नहीं बताया कि वो किसी को प्यार करते हैं, मगर जब दोनों ने साथ रहने का फैसला कर ही लिया था तो सोसायटी वाले भी क्या कर लेते. फिर क्या था, कैफ और पूजा यादव 26 मार्च 2011 को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

आपको बता दें कि अपने अफेयर की ही तरह कैफ ने शादी को भी काफी सीक्रेट रखा, उनकी शादी में उनके परिवार वाले और करीबी फैमिली फ्रेंड्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. आज इस खूबसूरत जोड़ी के 2 प्यारे बच्चे भी हैं, एक बेटी और एक बेटा. कैफ और पूजा आज भी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं.