मानव सेवा संस्था ने घुमारवीं के पास ठहरे प्रवासियों और उनके बच्चों को बांटे मास्क

बिलासपुर: मानव सेवा संस्था ब्रांच बरठीं हिमाचल प्रदेश की निदेशक मीनाक्षी शर्मा की अध्यक्षता में गगन होटल घुमारवीं के पास ठहरे प्रवासियों और उनके बच्चों को संस्था द्वारा तैयार किए मास्क बांटे गए। इस अवसर पर स्वास्थ्य शिक्षक घुमारवीं सुरेश चन्देल भी उपस्थित रहे। सुरेश चन्देल ने घुमारवीं में ठहरे प्रवासियों और उनके बच्चों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करते हुए बताया कि यदि किसी को खांसी , तेज बुखार, या सांस लेने में मुश्किल हो तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को अवगत करवाए।

इसके अलावा लोगो को सामाजिक दूरी बनाए रखने, व्यक्तिगत स्वच्छता , हाथ की सफाई रखने की सलाह दी। ताकि कोरोना बीमारी से बचा जा सके।यदि कोई व्यक्ति दूसरे जिला या राज्य से आए उसकी तुरन्त सूचना स्वास्थ्य विभाग को देने की सलाह दी। संस्था की निदेशक मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य प्रवासियों की हर जरूरत को पूरा करके विभिन्न प्रकार की बीमारियों से बचाना है। उन्होंने बताया कि संस्था अपने आप मास्क तैयार करके बांट रही है ।

आज संस्था ने प्रवासियो को लगभग 120 मास्क बांटे। इस अवसर पर मानव सेवा संस्था चाइल्ड हेल्प लाइन बिलासपुर के संयोजक रविन्द्र कुमार, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता बंदना देवी भी उपस्थित थी।