बिग बॉस 14 की शनिवार से शुरुआत

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शनिवार से शुरुआत हो चुकी है. इस मौके पर होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस के तीन पूर्व विनर गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबसे पहले स्क्रीन पर दिखाई दिए. असल में इन तीनों को पूर्व विनर्स को शो में लाने का एक खास मकसद है और इसका सीधा असर उन सभी कंटेस्टेंट पर पड़ने वाला है जो इस सीजन में भाग ले रहे हैं.
असल में इन तीनों का काम ऐसे कंटेस्टेंट का पता लगाना है जिन्हें इस सीजन में हिस्सा लेने का टिकट दिया जाएगा. यही कारण है कि शो की शुरुआत में सलमान खान ने इन तीनों पूर्व विनर्स से सवाल किया कि आखिर अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट चुनने से पहले आखिर वो क्या गुण हैं जो उनमें देखना चाहते हैं.
इस सवाल का सबसे पहले जवाब दिया हिना खान ने. उन्होंने कहा कि वो किसी भी पार्टिस्पेंट में ये देखना चाहती हैं कि उसमें लीडरशिप क्वॉलिटी है या नहीं. जबकि गौहर खान ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि जिसकी जो भी पर्सनैलिटी है उन्हें उसका ही प्रदर्शन करना चाहिए. किसी की भी जो पर्सनैलिटी हो उसे कुछ लोग नापसंद कर सकते हैं लेकिन, कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें आपकी वही पर्सनैलिटी ही पसंद आती है.
इस सवाल के आखिरी जवाब में पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्हें वह शख्स पसंद आएगा जो एंटरटेनर हो. उन्होंने ये भी कहा कि किसी में लीडरशिप पर्सनैलिटी है या नहीं इससे ज्यादा जरूरी है कि वह लोगों को एंटरटेन कर पाते हैं या नहीं. अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन से कंटेस्टेंट तीनों पूर्व विनर्स को अपनी खूबियों के चलते आकर्षित कर पाते हैं और बिग बॉस 14 के घर में बने रहने का टिकट पाते हैं.