बव्बी मान की नईं एल्बम “डीजे बजदा” के गानों को बैजनाथ में किया गया शूट

खबर हिमाचल/ बैजनाथ ( विजय):  कांगड़ा जिला के बैजनाथ क्षेत्र से संबंध रखने वाले जनक राज शर्मा उर्फ़ बब्बी मान ने अपने जीवन के कुछ अनुभब पल खबर हिमाचल से साँझा किये । उन्होंने बताया की बहुत छोटी उम्र में ही उन्हें गायकी का शोंक उत्पन हो गया था ।उन्होंने प्राइमरी कक्षा से ही अपने जीवन में गायकी में कदम रख दिया था। स्कूल में उनके गानो को बहुत सम्मान मिलता था स्कूल में ऐसा कोई प्रोग्राम नही होता था जिसमे उन्हें गाने का मौका न मिलता हो ।

बब्बी मान ने मैट्रिक  स्कूल के बाद संगीत को ही अपना करियर बना लिया और जिला तथा अंतरास्ट्रीय और राज्यस्तरीय कोई भी प्रोग्राम हो वहां उन्होंने अपने सुरो से लोगो को मंत्रमुगत किया है। जिसके लिए उन्हें जिला और राज्यस्तरीय अवार्ड से भी समानित किया जा चूका है। हाल ही में उन्हें एकता कला मंच ने मनाली में उन्हें बेस्ट सिंगर अवार्ड से सम्मानित किया था। जो पुरे बैजनाथ क्षेत्र के लिए गर्व की बात है । बॉबी मान ने बताया कि उन्होंने “शगना दे कलीर” एक एल्बम लोगो को समर्पित की है जिसको लोगो ने खूब सराहा। ये सिलसिला यही नही रुका लोगो के प्यार और आर्शीवाद से उन्होंने अपनी एक और एल्बम “डीजे वजदा” को मार्किट में उतरा है।

उन्होंने बताया कि ये एल्बम लोगो को बहुत पसंद आएगी और इसको भी लोग अपना प्यार और आर्शीवाद दंगे। इस एल्बम में हिमाचल की टॉप 5 मॉडल ने काम किया है। इस एल्बम को बैजनाथ के मशहूर मयुजिक जैकब मलहार सटुडीयो द्वारा बनाया गया है जिन्होंने इस से पहले भी ना जाने कितनी एल्बमो को अपने कैमरे में कैद कर चुके है।

उन्होंने युवा पीढ़ी से आव्हान किया है की नशे की बुरी आदतों को छोड़ कर किसी अच्छे क्षेत्र में अपना कैरियर बनाएं ताकि आने वाला जीवन खुशहालमये हो सके । ऊन्होने लोगों से भी आव्हान किया की बेटी और बेटों को उच्च शिक्षा प्रदान करें तथा बेटी और बेटों को एक समान समझे और उन्हें अच्छे संस्कार पैदा करें ताकि एक अच्छे समाज का निर्माण हो सके।