चंद्रलोक गली चौवाटा बाजार में कपड़े की दुकान जलकर राख, लाख का नुकसान

मंडी टाउन एरिया की चंद्रलोक गली चौवाटा बाजार में कपड़े की एक दुकान में आगजनी की घटना सामने आई है, घटना सुबह करीब 3:00 बजे की बताई जा रही है, दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। आगजनी की इस घटना में दुकानदार को 15 लाख का नुकसान है। वही आग की लपटों से बिजली और टेलीफोन की तारें भी जल गई है।

दुकान के मालिक विराज जसवाल ने बताया कि 3:00 बजे के करीब उन्हें पड़ोसियों का फोन आया कि उनकी दुकान से धुआ निकल रहा है। उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद जब वे दुकान पर पहुंचे और जैसे ही उन्होंने शटर खोला तो दुकान में आग लग चुकी थी। उन्होंने कहा कि आज लगने कि सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर आकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन दुकान में कपड़ा होने की वजह से आग बुझाना आसान नहीं था, और दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। विराज जसवाल ने कहा कि दुकान में 13 लाख का कपड़ा रखा गया था वही दो लाख के करीब फिटिंग और फर्नीचर का सामान भी जलकर राख हो गया है। उन्होंने कहा कि दुकान में 1500 के करीब नगदी भी स्वाह हो गई है।

दुकानदार के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है, वहीं मौके पर हल्का पटवारी ने आग से हुए नुकसान की रिपोर्ट तैयार कर ली है उन्होंने प्रभावित परिवार को मौके पर ₹5000 राहत राशि प्रदान कोई है।